वायरल

कारोबारी के परिवार को नौकरानी ने खिलाया पेशाब मिलाकर खाना, CCTV फुटेज में कैद हुआ घिनौना काम, नौकरानी ने इस वजह से लिया घिनौना बदला

कारोबारी के परिवार को नौकरानी ने खिलाया पेशाब मिलाकर खाना, CCTV फुटेज में कैद हुआ घिनौना काम, नौकरानी ने इस वजह से लिया घिनौना बदला

खेत तक, नई दिल्ली। क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी के एक रियल एस्टेट कारोबारी के घर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसने पूरे देश में सनसनी फैला दी है। आठ साल से काम कर रही नौकरानी रीना, कारोबारी और उसके परिवार को खाने में पेशाब मिलाकर खिला रही थी। घटना का खुलासा तब हुआ जब कारोबारी ने अपने किचन में गुप्त रूप से कैमरे लगवाए। इसके बाद पुलिस ने रीना को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के दौरान उसने इस शर्मनाक काम के पीछे की वजह भी बताई।

कैसे हुआ खुलासा?
रियल एस्टेट कारोबारी के परिवार के सदस्य पिछले कुछ महीनों से बीमार रहने लगे थे और सभी को त्वचा संबंधी रोग हो गए थे। शुरू में इसे मामूली स्वास्थ्य समस्या माना गया, लेकिन जब दवाओं के बावजूद कोई सुधार नहीं हुआ, तो कारोबारी को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ हो रही है। इस शक के आधार पर उसने अपने किचन में बिना बताए CCTV कैमरे लगवा दिए।

कैमरे की फुटेज ने कारोबारी की आंखें खोल दीं। फुटेज में नौकरानी को रोटी बनाने के लिए पानी की जगह अपना पेशाब मिलाते हुए देखा गया। यह देखकर कारोबारी के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस घिनौनी हरकत का पता चलने के बाद, उसने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

नौकरानी ने कबूला जुर्म
पुलिस हिरासत में रीना ने शुरू में अपने अपराध को स्वीकार करने से इनकार किया, लेकिन जब उसे CCTV फुटेज दिखाया गया, तो वह चुप हो गई। सख्ती से पूछताछ के बाद उसने कबूल किया कि वह मालिक से बेइज्जती का बदला लेने के लिए ऐसा कर रही थी।

रीना ने बताया, “मालिक मुझे छोटी-छोटी बातों पर डांटते थे, और मेरे हर काम में कमियाँ निकालते थे। इससे मैं खुद को अपमानित महसूस करती थी।” रीना ने कहा कि जब वह देखती कि उसका मालिक और उसका परिवार वह रोटियां खा रहे हैं, जिनमें उसने पेशाब मिलाया था, तो उसे सुकून मिलता था, और ऐसा करने से उसे अपनी बेइज्जती का बदला लेने का एहसास होता था।

पुलिस का बयान और आरोपी की गिरफ्तारी
पुलिस ने बताया कि रीना पिछले चार महीनों से ऐसा कर रही थी, और उसे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि किचन में कैमरे लगाए गए हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद बुधवार को जेल भेज दिया गया।

इस घटना ने समाज में नौकर-नौकरानी के रिश्तों पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। यह मामला दर्शाता है कि एक छोटे से अपमान का बदला लेने के लिए कोई कितनी घिनौनी हरकत कर सकता है।

क्या करें ऐसी स्थिति से बचने के लिए?
घरों में नौकर-नौकरानियों पर भरोसा करना जरूरी है, लेकिन इसके साथ-साथ सतर्कता भी जरूरी है। आजकल टेक्नोलॉजी के जरिए घरों में कैमरे लगाना और गतिविधियों पर नजर रखना आसान हो गया है। इससे इस तरह की घटनाओं से बचा जा सकता है।

Sandeep Verma

नमस्ते, मैं संदीप कुमार । मैं 10 साल से लगातार पत्रकारिता कर रहा हूं । मुझे खेती-किसानी के विषय में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। मैं आपको खेत तक जुड़ी हर खबरें बताने का प्रयास करूँगा । मेरा उद्देश्य यही है कि मैं आपको 'काम की खबर' दे सकूं । जिससे आप समय के साथ अपडेट रहे, और अपने जीवन में बेहतर तकनीक और योजनाओ का लाभ प्राप्त कर सकें। ताजा खबरों के लिए आप खेत तक के साथ जुड़े रहिए । धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button