वायरल

टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों पर भारी छूट: 1.20 लाख तक की कटौती और 56 हजार की अतिरिक्त बचत का मौका

टाटा मोटर्स ने पंच EV और टियागो EV पर फेस्टिव सीजन में 1.2 लाख तक की कटौती और 56 हजार तक की अतिरिक्त बचत का ऑफर दिया है। जानें, इस डिस्काउंट से आपको कितनी बचत हो सकती है।

टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों पर भारी छूट: 1.20 लाख तक की कटौती और 56 हजार की अतिरिक्त बचत का मौका

टाटा मोटर्स ने अपनी इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने फेस्टिव सीजन में अपनी लोकप्रिय इलेक्ट्रिक कारों, टाटा पंच EV और टाटा टियागो EV की कीमतों में भारी कटौती की है। इसके अलावा, इन कारों पर अतिरिक्त कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट छूट भी दी जा रही है, जिससे ग्राहकों को बड़ी बचत का मौका मिल रहा है। इस लेख में जानें कि इस ऑफर में आपको कितनी बचत हो सकती है और किस तरह से यह डिस्काउंट टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों को और भी आकर्षक बना रहा है।

टाटा पंच EV पर छूट: 26,000 रुपए तक की बचत
टाटा पंच EV, जो सीधे तौर पर सिट्रोन eC3 से मुकाबला करती है, पर इस फेस्टिव सीजन में खास ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी ने पंच EV की कीमत पहले ही 10.99 लाख से घटाकर 9.99 लाख रुपए कर दी थी, और अब इस पर 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 6,000 रुपए की कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है। यह ऑफर MY2023 और MY2024 मॉडल्स पर लागू है।

टाटा टियागो EV पर छूट: 56,000 रुपए तक की बचत
टाटा टियागो EV की कीमत भी पिछले महीने कम कर दी गई थी। अब यह 7.99 लाख से 10.99 लाख रुपए के बीच उपलब्ध है। इसके अलावा, इस फेस्टिव सीजन में मिड-स्पेक XT वैरिएंट पर 50,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 6,000 रुपए की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है। इसके अलावा, एंट्री-लेवल XE और XT वेरिएंट पर भी 10,000 रुपए तक की छूट दी जा रही है।

टियागो EV के प्रमुख फीचर्स:

24kWh बैटरी जिसकी रेंज 275 किलोमीटर तक है।
19.2kWh बैटरी जिसकी रेंज 221 किलोमीटर तक है।

सितंबर 2024 में टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री में गिरावट देखी गई। इस दौरान कंपनी ने 3,621 यूनिट बेचीं, जबकि पिछले साल सितंबर 2023 में यह आंकड़ा 4,325 यूनिट था। यानी 704 यूनिट की गिरावट दर्ज की गई, जिससे 16.28% की ईयरली डिग्रोथ देखी गई। हालांकि, टाटा मोटर्स का मार्केट शेयर 61.64% रहा। इसके विपरीत MG मोटर्स की बिक्री में 9.16% की ग्रोथ दर्ज की गई।

फेस्टिव ऑफर से ग्राहकों को बड़ा फायदा
टाटा मोटर्स ने फेस्टिव सीजन में अपनी इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों में कटौती और अतिरिक्त डिस्काउंट की पेशकश की है, जिससे ग्राहकों को बड़ी बचत का मौका मिल रहा है। अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेहतरीन हो सकता है। टाटा पंच EV और टियागो EV दोनों ही अब पहले से अधिक किफायती हो गए हैं और इनके फीचर्स भी अपने सेगमेंट में बेहतरीन हैं।

Sandeep Verma

नमस्ते, मैं संदीप कुमार । मैं 10 साल से लगातार पत्रकारिता कर रहा हूं । मुझे खेती-किसानी के विषय में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। मैं आपको खेत तक जुड़ी हर खबरें बताने का प्रयास करूँगा । मेरा उद्देश्य यही है कि मैं आपको 'काम की खबर' दे सकूं । जिससे आप समय के साथ अपडेट रहे, और अपने जीवन में बेहतर तकनीक और योजनाओ का लाभ प्राप्त कर सकें। ताजा खबरों के लिए आप खेत तक के साथ जुड़े रहिए । धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button