वायरल

22 September ka Rashifal : इन 5 राशी वालों की खुलेगी किस्मत, रवि योग का बनेगा शुभ संयोग, वृश्चिक समेत इन 5 राशियों को सूर्य कृपा से होगा बंपर लाभ

22 सितंबर 2024 को बन रहे रवि योग का शुभ संयोग, मेष, कर्क, कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। जानिए इन राशियों के लिए क्या हैं ज्योतिषीय उपाय और कैसे मिलेगा सूर्यदेव का आशीर्वाद।

22 September ka Rashifal : इन 5 राशी वालों की खुलेगी किस्मत, रवि योग का बनेगा शुभ संयोग, वृश्चिक समेत इन 5 राशियों को सूर्य कृपा से होगा बंपर लाभ

22 September ka Rashifal : कल, 22 सितंबर 2024 को रवि योग और कृतिका नक्षत्र के साथ बन रहा शुभ संयोग कई राशियों के लिए विशेष फलदायी साबित होगा। खासकर मेष, कर्क, कन्या, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए यह दिन आर्थिक लाभ, सफलता और मान-सम्मान बढ़ाने वाला होगा।

शुभ संयोग और राशियों पर प्रभाव
22 सितंबर 2024 को चंद्रमा, शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करेगा और भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि के साथ श्राद्ध कर्म भी होगा। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, इस दिन हर्षण योग, रवि योग और कृतिका नक्षत्र का शुभ संयोग बनने से कई राशियों को संपत्ति, प्रॉपर्टी और धन लाभ के मौके मिलेंगे। आइए जानते हैं कौन-कौन सी राशियों को सूर्यदेव की कृपा का लाभ मिलेगा और किन ज्योतिषीय उपायों से उन्हें और अधिक लाभ होगा।

1. मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए कल का दिन बेहद शुभ रहेगा। सूर्यदेव की कृपा से आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा और धन लाभ के विशेष योग बनेंगे। पारिवारिक बिजनेस में भाइयों का सहयोग मिलेगा, जिससे वित्तीय स्थिति बेहतर होगी।

उपाय: रविवार को तांबे के दो सिक्के लें। एक को बहते पानी में बहाएं और दूसरे को अपनी जेब में रखें। इससे मनोकामना पूरी होगी।

2. कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए कल सामाजिक और धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। व्यापार में बढ़ोतरी होगी और ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा।

उपाय: तांबे के लोटे में जल, चावल, लाल मिर्च और लाल फूल मिलाकर सूर्यदेव को अर्पित करें। इससे करियर और व्यापार में सफलता मिलेगी।

3. कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए कल का दिन भाग्यशाली रहेगा। अधूरे काम पूरे होंगे और परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी।

उपाय: अपनी इच्छाओं को बरगद के पत्ते पर लिखकर बहते पानी में प्रवाहित करें। इससे मनोकामनाएं पूरी होंगी।

4. तुला राशि
तुला राशि वालों को किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी और व्यापार में नई योजनाओं से भविष्य में लाभ मिलेगा।

उपाय: सूर्यदेव को जल अर्पित करें और नमक रहित भोजन करें। इससे धन और मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

5. कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए कल का दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। व्यापार में लाभ और सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। लव लाइफ में भी सकारात्मक बदलाव आएंगे।

उपाय: आदित्य स्त्रोत का पाठ करें और सूर्यदेव को जल चढ़ाएं। इससे सेहत और व्यवसाय में लाभ होगा।
सारांश

22 सितंबर 2024 को बनने वाले शुभ योग से मेष, कर्क, कन्या, तुला और कुंभ राशि के जातकों को धन, संपत्ति और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि के अवसर मिलेंगे। सही ज्योतिषीय उपाय करने से इन राशियों को सूर्यदेव की विशेष कृपा प्राप्त होगी और उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button